Breaking News
Home / मनोरंजन / कंगना रनौत के खिलाफ एकजुट हुए फिल्मी सितारे

कंगना रनौत के खिलाफ एकजुट हुए फिल्मी सितारे

बॉलीवुड की बेबाक तरीके से अपने बयान देने वाली अदाकारा कंगना रनौत ने इस बार शिवसेना के संजय राउत के साथ सोशल मीडिया पर नई बहस को जन्म दे दिया. वैसे तो उन्होंने अपनी टिप्पणी संजय राउत के खिलाफ की थी. लेकिन अब क्योंकि मामला शिवसेना के नेता के साथ जुड़ा था, उन्होंने इसे पूरी मुंबई के खिलाफ बना दिया.इसी के चलते अब बॉलीवुड के जाने माने अदाकार जैसे की रितेश देशमुख, दिया मिर्जा और कुबरा सैत एकजुट होकर कंगना रनौत के खिलाफ खड़े हो गए हैं. आपको बता दें की शिवसेना के नेता संजय राउत ने कंगना रनौत को मुंबई में दुबारा ना आने की धमकी दी थी, ऐसे में कंगना रनौत भड़क गयी और उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्ज़े वाले कश्मीर के साथ कर दी.

many-twitter-trend-run-on-twitter-against-kangana-ranaut-photos

जाहिर है की उनका निशाना सरकार को लेकर था, लेकिन सरकार और उनके सहयोगी पिआर एजेंसीज ने मामला मुंबई और उसके लोगों से जोड़ दिया. जिसको लेकर सबसे पहले रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए कहा की, “मुंबई हिंदुस्तान है.” इस ट्वीट पर देखते ही देखते 7000 से अधिक रीट्वीट हो गए. हालाँकि रितेश ने कंगना का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनके ट्वीट से बहुत कुछ साफ़ हो रहा था.

इसके बाद लोगों ने ट्विटर पर #MumbaiMeriJaan का हैशटैग चला दिया. फिर कांग्रेस प्रत्याशी और बॉलीवुड की अदाकारा उर्मिला मातोंडकर भी इस ट्विटर वॉर में उतर आई और उन्होंने भी बिना कंगना का नाम लिए लिखा की, “महाराष्ट्र भारत का सांस्कृतिक और बौद्धिक चेहरा है.. और महान शिवाजी महाराज का. मुंबई ने लाखों भारतीयों को खिलाया है उन्हें नाम फेम और ग्लोरी दी है. केवल कृतघ्न पीओके के साथ तुलना कर सकते हैं. यह हैरान कर देने वाला और घिनौना काम हैं.”

many-twitter-trend-run-on-twitter-against-kangana-ranaut-pic

इसके बाद कांग्रेस और शिवसेना के नेता, बॉलीवुड के वह अदाकार जो किसी न किसी तरीके से कांग्रेस और शिवसेना से जुड़े हैं. वह सब एक के बाद एक ट्वीट करते हुए नज़र आये. जो तंज़ कंगना रनौत ने शिवसेना के संजय राउत पर मारा था, उन्होंने उस तंज़ को पूरी मुंबई के साथ जोड़कर अपनी राजनीती चमकाने के लिए इस्तेमाल किया.
many-twitter-trend-run-on-twitter-against-kangana-ranaut-pics

About reax

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *