Breaking News
Home / खेल / यूएई जाने से पहले केन विलियमसन ने क्या कहा

यूएई जाने से पहले केन विलियमसन ने क्या कहा

इंडियन प्रीमियर लीग भले ही 19 सितंबर को शुरू होने जा रहा है, लेकिन न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के टीम में शामिल होने आशंका अभी भी बनी हुई हैं. केन विलियमसन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का एहम हिस्सा हैं. ऐसे में अगर वह दुनिया भर में चल रहे बुरे हालात की वजह से यूएई ना जाने का फैसला करते हैं तो इसका सीधा असर टीम के मनोबल पर पड़ेगा.चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के 2 खिलाड़ी और 11 स्टाफ मेंबर्स के पॉजिटिव आने के बाद से ही कई खिलाड़ियों में डर का माहौल बना हुआ हैं. हालाँकि BCCI अपने खिलाड़ियों को लेकर कड़े प्रोटोकॉल का पालन करवा रही हैं. फिर भी अगर कोई खिलाड़ी या स्टाफ मेंबर पॉजिटिव आता है तो यह दूसरे खिलाडियों के मन में डर पैदा कर ही देता हैं.

there-is-a-little-bit-of-apprehension-williamson-pic

केन विलियमसन ने मीडिया से बात चीत करते हुए ब्यान दिया की, “यही वजह है कि उन्हें प्रत्येक टीम को अलग-अलग होटलों में ठहराया है. लेकिन निश्चित तौर पर यह बुरी खबर है. आप किसी भी उस व्यक्ति के करीब नहीं जाना चाहते जो संक्रमित हो. मैंने सुना है कि उनमें बीमारी के लक्षण नहीं हैं और कुछ दिन तक अलग रहने के बाद उम्मीद है कि वे ठीक होकर वापसी करेंगे.”केन विलियमसन ने आगे कहा की, “जाहिर है कि थोड़ी आशंका है विशेषकर तब, जब समय करीब आता जा रहा है. अब केवल दो दिन का समय है जब आपको यह सोचना है कि आपको बेहद सतर्क और अनुशासित रहना होगा.”

there-is-a-little-bit-of-apprehension-williamson-pics

वैसे तो आईपीएल में न्यूजीलैंड टीम के विलिमयसन के इलावा पांच अतिरिक्त खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहें हैं. पहले यह टूर्नामेंट मार्च में भारत में ही होना था. लेकिन भारत में लगे लॉकडाउन के चलते इसे दुबई शिफ्ट कर दिया गया और तारिख को मार्च से बढ़ाते हुए सितंबर कर दिया गया. 19 सितंबर से 10 नवंबर तक चलने वाला यह टूर्नामेंट शारजाह, दुबई और अबु धाबी में खेला जाएगा.
there-is-a-little-bit-of-apprehension-williamson-photo

About reax

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *