Breaking News
Home / मनोरंजन / लगभग 20 साल बाद पूरा होने जा रहा हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का सपना

लगभग 20 साल बाद पूरा होने जा रहा हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का सपना

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को बॉलीवुड में आये हुए लगभग 20 साल पुरे होने वाले हैं. कुछ ही लोग जानते होंगे की उन्होंने सबसे पहले 1999 में आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ में काम किया था. उसके बाद लंबे समय तक वह छोटे-मोटे रोल्स में ही नज़र आये. इन 20 सालों में वह कभी चोर बने तो कभी पुलिस वाले, कभी डॉन बने तो कभी राजनेता.लेकिन नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का यह सफर इतना भी आसान नहीं था. आपको बता दें की उनका एक सपना जो 20 सालों से अधूरा था वह अब पूरा होने जा रहा हैं. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत बड़ा पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने बताया की वह डायरेक्टर सुधीर मिश्रा से मिलना चाहते थे लेकिन उनके असिस्टेंट डायरेटक्टर ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी से झूठा वादा किया.

nawazuddin-siddiqui-reveals-his-dream-come-true-after-20-years-pic

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बात का जिक्र करते हुए लिखा था की, “2000 में ‘कलकत्ता मेल’ की शूटिंग के दौरान एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने वादा किया कि वो मुझे उस फिल्म के डायरेक्टर सुधीर मिश्रा से मिलवा देगा। उसने मुझसे कहा था सेट पर आ जाना लेकिन पास तभी आना जब मैं हाथ उठाऊंगा। वादे के मुताबाकि मैं सेट पर पहुंच गया और भीड़ में इंतज़ार करता रहा कि कब असिस्टेंट डायरेक्टर हाथ उठाए और मैं मिश्रा जी से मिलने धमक पड़ूं.”नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आगे लिखते हैं की, “करीब एक घंटे के बाद उसने हाथ उठाया और मैं भीड़ को चीरता हुआ असिस्टेंट की कुर्सी तक पहुंचा. उसकी नज़र मुझपर पड़ी उसने पूछा, ‘क्या है?’ मैंने कहा ‘हाथ उठाया था आपने तो मैं आ गया’ उसने कहा ‘खुजलाने के लिए हाथ उठाया था जा वापस और जब हाथ उठाऊंगा तभी आना. कफी देर इंतज़ार के बाद न तो उसका हाथ उठा ना ही उसको खुजली हुई. ख़ैर, वो सब शूटिंग में बिज़ी हो गए और मैं रोज़ की तरह मुंबई की भीड़ में, असिस्टेंट ने तो हाथ उठाकर खिजली मिटा ली लेकिन मेरी सुधीर मिश्रा के साथ काम करने की खुजली अब मिटेगी’। वो मिटी 20 साल बाद…”

nawazuddin-siddiqui-reveals-his-dream-come-true-after-20-years-pics

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुधीर मिश्रा ‘सीरियस मैन’ नाम की फिल्म बनाने वाले हैं. इस फिल्म में वह नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को भी कास्ट करने वाले हैं. यह फिल्म OTT प्लेटफार्म Netflix पर आएगी. हालाँकि इसको लेकर अभी तक किसी प्रकार की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई हैं.
nawazuddin-siddiqui-reveals-his-dream-come-true-after-20-years-photo

About reax

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *